शेन वॉर्न की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, जानिए किस कारण से हुई शेन वॉर्न की मौत?

image

थाई पुलिस ने सोमवार को कहा कि शेन वार्न की ऑटोप्सी रिपोर्ट से पता चला है कि क्रिकेटर का निधन प्राकृतिक कारणों से हुआ है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का शुक्रवार को उस समय निधन हो गया जब वह थाईलैंड की अपनी निजी यात्रा पर एक विला में समय बिता रहे थे।

थाई पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया कि महान क्रिकेटर शेन वार्न के शव परीक्षण से पता चला है कि उनकी मृत्यु प्राकृतिक कारणों से हुई थी और जांचकर्ता जल्द ही शव परीक्षण रिपोर्ट का सारांश देंगे। पुलिस लेफ्टिनेंट जनरल सुरचाते हकपर्ण ने कहा कि वॉर्न की मौत की कई दिनों तक जांच की गई थी और किसी भी तरह की गड़बड़ी के कोई संकेत नहीं मिले थे।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने बताया कि शेन वार्न के परिवार को शव परीक्षण के परिणामों से अवगत करा दिया है। और उन्होंने निष्कर्ष को स्वीकार कर लिया है। उनके पार्थिव शरीर को परिवार में लौटने के लिए ऑस्ट्रेलियाई दूतावास के अधिकारियों को स्थानांतरित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। किस्साना फथानाचारोएन ने एक बयान में कहा, "आज जांचकर्ताओं को शव परीक्षण का परिणाम मिला है, जिसमें मौत का कारण स्वाभाविक है।"

मालूम हो कि शेन वार्न का शुक्रवार को थाईलैंड की अपनी निजी यात्रा के दौरान 52 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके परिवार ने एक बयान में कहा था कि वॉर्न की थाईलैंड के एक विला में बेहोशी की हालत में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। वॉर्न के एक दोस्त टॉम हॉल, जो उसी रिसॉर्ट में ठहरे थे, जहां क्रिकेटर अपने कमरे में बेहोश पाए गए थे, ने कहा कि मौत के आसपास "कोई असामान्य परिस्थितियां नहीं" थीं।

Related Stories