कश्मीर फाइल्स फ़िल्म पर मनीष सिसोदिया ने भाजपा विधायकों की ली चुटकी, कहा 'लगा लिए फ़िल्म के पोस्टर ठीक से'

image

मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को विधानसभा के अंदर कहा कि कश्मीर फाइल्स फिल्म के लोग भाजपा विधायकों को रात को सोने नहीं दे रहे हैं और उन्हें कश्मीर फाइल्स फिल्म के पोस्टर लगाने के लिए भेज रहे हैं।

जैसा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को आउटकम बजट 2021-2022 की स्थिति रिपोर्ट पेश की, उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स पर भाजपा पर चुटकी ली। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा था कि फिल्म निर्माता इस फिल्म को YouTube पर अपलोड कर सकते हैं ताकि हर कोई मूवी को फ्री में देख सके।

फिल्म को समर्थन देने के लिए भाजपा के खिलाफ तीखा हमला जारी रखते हुए सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा, "कौन सी सरकार है जो फिल्मों के पोस्टर लगाती है? और वह कौन सी सरकार है जो विधायकों ने पूछती है, पोस्टर ठीक से लगा लिया रात को? 

विधानसभा के अंदर भाजपा विधायकों ने हंगामा किया तो सिसोदिया ने कुर्सी से कहा, ''कृपया उन्हें छोड़ दें. वे अंदर ही अंदर आक्रोशित हैं। मतलब वे बीती रात पोस्टर लगाने का लक्ष्य पूरा नहीं कर पाए। शायद गोंद खत्म हो गया। वे रात को सोते हैं, और पोस्टर लगाने को कहते हैं।"

मालूम हो कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने, विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स पर नया विवाद ला खड़ा कर दिया है। जिसे कई भाजपा शासित राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इसी तर्ज़ पर दिल्ली में भाजपा विधायक राष्ट्रीय राजधानी में भी यही मांग कर रहे हैं।

 केजरीवाल ने कहा "कुछ बीजेपी सदस्य कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने के लिए नारे लगा रहे थे और कुछ शराब की दुकानों को बंद करने के नारे लगा रहे थे। उन्हें यह भी नहीं पता कि कौन से नारे लगाने हैं। क्या यही कारण है कि आप राजनीति में आए हैं? आप अपने बच्चों को क्या जवाब देंगे? यहां तक ​​कि हिटलर ने भी अपने नौकरों को नौकरी दी। उन्होंने (मोदी) ने आपको क्या दिया?

Related Stories