KCR ने भरी हुंकार कहा ‘दिल्ली का किला तोड़ने के लिए हूं तैयार

image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने विकास के मुद्दे पर जम कर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री राव ने कहा कि अगर एनडीए सरकार तेलंगाना राज्य के विकास के लिए समर्थन नहीं देती है, तो पीएम मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंका जाएगा।

केसीआर ने जनगांव जिले के यशवंतपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर नौबत आई तो “दिल्ली किले” को पूरी तरह से तोड़ने के लिए राष्ट्रीय राजनीति में कूदने के लिए तैयार हैं। केसीआर ने आगे कहा, “मोदी सरकार हमे नेशनल प्रोजेक्ट नहीं देती हैं, आप हमें मेडिकल कॉलेज नहीं देते हैं। अगर आप तेलंगाना सरकार को विकास के लिए समर्थन नहीं देती है, तो कोई बात नहीं। हम आपको सत्ता से उखाड़ फेकेंगे और एक ऐसी सरकार बनाएंगे जो राज्य सरकार की मदद करेगी।”

KCR ने कहा दिल्ली का किला तोड़ने के लिए है तैयार
मुख्यमंत्री KCR ने एक जनसभा को कहा कि तेलंगाना सरकार को एनडीए सरकार बिजली सुधारों का प्रस्ताव लागू नहीं करने दे रही है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कहा, “अगर ज़रुरत आन पड़ी तो वे राष्ट्रीय राजनीति में भी कूद सकते है। जनसभा से कहा कि यदि आप (लोग) मुझे आशीर्वाद देते है तो मैं दिल्ली का किला तोड़ने के लिए तैयार हूं। सावधान रहें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।”

Related Stories