आजमगढ़ में सपा नेताओं ने किया 'पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे' का सांकेतिक लोकार्पण, पुलिस को दिया चकमा

image

यूपी विधानसभा चुनाव: चुनाव आयोग को लिखे पत्र में समाजवादी पार्टी ने कहा कि चुनाव से पहले सभी प्रकार की opinion polls पर रोक लगनी चाहिए। ये सभी opinion polls आदर्श आचार संहिता का 'खुला उल्लंघन' है।

लोकार्पण के बाद सपा नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने कई किलोमीटर तक एक्सप्रेस वे पर साइकिल चलाई इस दौरान सपा विधायक नफीस अहमद ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की आधारशिला और इसको बनाने का काम अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्री काल में शुरू किया था और समाजवादी एक्सप्रेस वे पूर्वांचल को एक सौगात दी थी. जिससे पूर्वांचल की तरक्की का रास्ता खुल सके भाजपा सरकार लगातार अखिलेश सरकार के द्वारा किए गए कार्यों पर अपना मोहर लगाकर अपना नाम कर रही

आजमगढ में समाजवादी पार्टी (SP) नेताओं ने पुलिस को चकमा देकर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पहुंचे और सांकेतिक रूप से पुष्प वर्षा कर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का लोकार्पण किया।जिसके बाद सपा के लोगों ने एक्सप्रेसवे पर साइकिल यात्रा भी निकाला। मंगलवार की सुबह समाजवादी पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव व सपा विधायक नफीस अहमद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता साइकिल से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर पुलिस को चकमा देकर पहुंच गए। एक्सप्रेस-वे पर सपा नेताओं ने साइकिल को खड़ा कर पुष्प वर्षा किया और सांकेतिक रूप से पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे का लोकार्पण कर दिया। लोकार्पण के बाद सपा नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने कई किलोमीटर तक एक्सप्रेस वे पर साइकिल चलाई। इस दौरान सपा विधायक नफीस अहमद ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की आधारशिला और इसको बनाने का काम अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्री काल में शुरू किया था और समाजवादी एक्सप्रेस वे पूर्वांचल को एक सौगात दी थी। जिससे पूर्वांचल की तरक्की का रास्ता खुल सके। भाजपा सरकार लगातार अखिलेश सरकार के द्वारा किए गए कार्यों पर अपना मोहर लगाकर अपना नाम कर रही। 

Related Stories